0
नारायणगढ़. खननभू-विज्ञानएवं अक्षय ऊर्जा विभाग के राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि चंडीगढ़ से यमुनानगर वाया नारायणगढ़ रेल लाइन के लिए रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने रेल बजट में 25 करोड़ की राशि का प्रावधान करके इसे मंजूरी प्रदान की है।

इस रेल लाइन पर अब कार्य शुरू होगा जिससे क्षेत्रवासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। राज्य मंत्री सैनी ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्य यमंत्री मनोहर लाल, रेल मंत्री सुरेश प्रभु तथा सांसद रतन लाल कटारिया का धन्यवाद व्यक्त किया है। रेल लाइन मंजूर होने इसके लिए राशि मिलने से हलके में खुशी की लहर है। नारायणगढ़ में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में राज्य मंत्री ने कहा कि इस रेल लाइन के लिए सांसद रतन लाल कटारिया शुरू से ही प्रयासरत रहे हैं। राज्य मंत्री ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि प्रदेश सरकार के हिस्से की राशि इस रेल लाइन के लिए जल्द उपलब्ध करवाकर इसे पूरा कराया जाए।

सैनी ने कहा कि नारायणगढ़ हलके को रेल सुविधा मिलने से क्षेत्र का तेजी के साथ विकास होगा और उद्योग तथा व्यापार में भी वृद्धि होगी। साथ ही रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे। भाजपा द्वारा सरकार बनाने से पूर्व जो वादे किए गए थे उन्हें एक-एक करके अमली जामा पहनाया जा रहा है। 

Post a Comment

 
Top